the better india.in

Aamir Khan On Dunki: हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में आपका स्वागत है. आज के इस आर्टिकल में हम आमिर खान का डंकी फिल्म पर बयान (Aamir Khan On Dunki) के बारे में बात करने जा रहे हैं. एक बहु प्रतीक्षित फिल्म है. इस फिल्म का दर्शक बड़े लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म को अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में हमें एक से बढ़कर एक बढ़िया कलाकार देखने को मिल रहे हैं. जब से यह फिल्म रिलीज हुई है चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ इसी फिल्म की चर्चा हो रही है. लोग इस फिल्म पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अब तक ढेर सारे क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को खूब सराहा है. वही कुछ क्रिटिक्स ने इस फिल्म के कुछ बिंदुओं की आलोचना भी की है. आपको बता दें कि इस फिल्म के भर भर के टिकट बिके हैं. हालांकि इसके सामने एक सबसे बड़ी चुनौती प्रभास की फिल्म भी थी. इसी बीच एक ऐसी खबर भी आ रही है कि आमिर खान ने भी इस पर एक बयान दिया है आमिर खान का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह शाहरुख खान के डंकी मूवी पर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. आईए जानते हैं उन्होंने शाहरुख खान की Dunki फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया (Aamir Khan On Dunki) दी है.

Read More :- Sam Bahadur Box Office Collection Day 12: आज बॉक्स ऑफिस पर इतने एक करोड़ कमा सकती है सैम बहादुर !

Aamir Khan On Dunki

आमिर खान राजकुमार हिरानी के साथ पहले ही फिल्म कर चुके हैं. उन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ दो फिल्म की है. राजकुमार हिरानी आमिर खान के अच्छे दोस्त हैं. आमिर खान ने अपने वीडियो में राजकुमार हिरानी का जिक्र करते हुए उन्हें बहुत बधाइयां दी. आमिर खान ने यह भी कहा कि राजकुमार हिरानी को बॉलीवुड में 20 साल से अधिक हो चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बढ़िया फिल्में दी है. आमिर खान ने कहा कि राजकुमार हिरानी एक अव्वल दर्जे के डायरेक्टर हैं. इतना ही नहीं आमिर ने कहा कि राजकुमार हिरानी मेरे पर्सनली फेवरेट डायरेक्टर में से एक हैं.

आमिर संघ पीके और 3 ईडियट्स बना चुके हैं डंकी के डायरेक्टर

Aamir Khan On Dunki
Aamir Khan On Dunki

आपको बता दें कि डंकी फिल्म बनाने से पहले राजकुमार हिरानी और भी फिल्में बना चुके हैं. इन्होंने वर्ष 2003 में संजय दत्त के साथ मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म की थी. उसके बाद इन्होंने लगे रहो मुन्ना भाई जैसी बेहतरीन फिल्म बनाई. इन दोनों की फिल्मों को पब्लिक द्वारा खूब पसंद किया गया. इन्होंने आमिर खान के साथ 3 इडियट्स जैसी ऐतिहासिक फिल्म बनाई. आज 3 इडियट्स ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही मुकाम बना ली है. उसके बाद इन्होंने पीके जैसी बेहतरीन फिल्म का निर्माण किया. अब यह शाहरुख की डंकी में अपने निर्देशन का लोहा मनवाने के लिए हाजिर है. इसी बात पर आमिर ने dunki (Aamir Khan On Dunki) की तारीफ़ की.

शाहरुख और आमिर के बीच दोस्ती

आपको बता दे कि शाहरुख खान और अभिनेता आमिर खान एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत लगभग एक साथ ही की थी. हालांकि आपस में कोई फिल्म नहीं की है. लेकिन फिर भी इनके बीच मित्रवत व्यवहार बना हुआ है. हालांकि इन दोनों में एक बार काफी विवाद भी हुआ था. लेकिन इन दोनों ने आपस में मिलकर झगड़े का निपटारा कर लिया था.

डंकी और सालार में हो रही कट्टर भिड़ंत

आपको बता दें कि डंकी के सबसे बड़े विरोधी के रूप में सालार फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म में हमें दक्षिण भारत के दमदार कलाकार दिख रहे हैं. फिल्म में मुख्य रूप से हमें प्रभास दिख रहे हैं. प्रभास बॉलीवुड में अपना कदम पूर्ण रूप से जमा चुके हैं. एक से बढ़कर एक फिल्में कर ली है. अब यह शाहरुख खान को टक्कर देने के लिए पूर्ण रूप से सक्षम है. अब ऐसे में देखने वाली बड़ी बात होगी कि डंकी फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर चल पाता है.

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स को पढने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ The Better India पर !

Read More :- Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान 56 साल की उम्र में दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, 21 साल का सलमान संग बनेंगे बाराती