the better india.in

हार्दिक पंड्या की बढ़ी मुश्किलें! जाएगी 70% संपत्ति?

Gwalior: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या का आईपीएल 2024 का परफॉरमेंस बेहद खराब रहा और उनकी टीम 14 में से सिर्फ 4 मैच जीतकर लीग की अंक तालिका में सबसे नीचे रही। पंड्या को MI के मैचों के दौरान उकसाया भी गया क्योंकि प्रशंसक रोहित शर्मा से कप्तानी लेने से निराश थे। हालाँकि, अब अफवाहें उड़ रही हैं कि पंड्या की निजी जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं हो सकता है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने हाल ही में सुझाव दिया था कि पंड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक पहले ही अलग हो चुके हैं और जल्द ही तलाक की ओर बढ़ सकते हैं। अफवाहें इस तथ्य पर आधारित थीं कि सर्बियाई मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से उपनाम पंड्या को हटा दिया, इसे नतासा स्टेनकोविक पंड्या से बदलकर केवल नतासा स्टेनकोविक कर दिया।

सोशल मीडिया यूजर ने यह भी बताया कि दोनों ने हाल ही में एक-दूसरे की कोई तस्वीर साझा नहीं की थी और पंड्या ने 4 मार्च को अपनी पत्नी के जन्मदिन पर उनके लिए कोई स्टेटस भी पोस्ट नहीं किया था। अफवाहों ने यह भी सुझाव दिया कि स्टैनकोविक को हाल ही में आईपीएल 2024 के दौरान नहीं देखा गया था। अब, अफवाहों के नए दौर से पता चलता है कि अगर पंड्या अपनी पत्नी से तलाक लेते हैं तो उन्हें गुजारा भत्ता देने के कारण अपनी 70% संपत्ति खोनी पड़ सकती है।

हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक का रिश्ता:- हार्दिक पंड्या ने 20 जनवरी, 2020 को एक नौका पर अपनी तत्कालीन प्रेमिका नतासा स्टेनकोविक को प्रपोज किया था और दोनों ने 30 जुलाई, 2020 को अपने पहले बच्चे अगस्त्य का स्वागत किया। बाद में उन्होंने पिछले साल वेलेंटाइन डे पर उदयपुर में एक समारोह में अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत किया।

हार्दिक पंड्या की 70% संपत्ति खोने की अफवाहों पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया: - कुछ उपयोगकर्ताओं को अलगाव की अफवाहों को साझा करने वाले मूल रेडिट पोस्ट और फिर तलाक के मामले में हार्दिक पंड्या की 70% संपत्ति खोने की आगामी रिपोर्टों पर संदेह था। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा, “बॉलीवुड गॉसिप सब में एक रेडिट यूजर ने पोस्ट किया कि हार्दिक अपनी पत्नी की पोस्ट को लाइक/कमेंट नहीं करते, इसलिए लोग उनके अलग होने की अटकलें लगाने लगे हैं। जब तक हार्दिक या उनकी पत्नी की ओर से कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिलती, इस खबर को फर्जी खबर ही माना जाना चाहिए।''

एक यूजर ने कठिन समय में हार्दिक के रवैये की सराहना करते हुए लिखा, “मुझे उसके लिए बहुत बुरा लग रहा है। पारिवारिक समस्याएं, फ्रेंचाइजी का दबाव, विश्व कप और ये सभी ट्रोल। और वह अब भी मुस्कुराता था, वह खुद को सकारात्मक रखने की कोशिश कर रहा था और हमें लगा कि वह अनोखा बनने की कोशिश कर रहा था।" एक अन्य यूजर ने हार्दिक पंड्या को अपनी सारी संपत्ति अपनी मां के नाम करने का सुझाव दिया, उन्होंने लिखा, "भाई को अभी अपनी सारी संपत्ति अपनी मां के नाम कर देनी चाहिए।"
More ..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *